ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन पैक्ड फिल्म War ने कमाई के मामले में सारे पुराने बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 300 करोड़ के एलिट क्लब में पहुँच चुकी है। फिल्म को मिली जबरदस्त सफलता से खुश होकर ऋतिक रोशन और टाइगर ने एक सक्सेस पार्टी ऑर्गेनाइज की जिसमे फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद रही।

इस दौरान बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन भी अपनी फिल्म के सुपरहिट होने से बहुत खुश नजर आए। उन्होंने पार्टी में फोटोग्राफर्स को देखकर खूब सारे पोज दिए और पार्टी में आये सभी मेहमानों को गर्मजोशी से वेलकम किया। इस दौरान पार्टी में फिल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर भी पहुंची थी। वाणी कपूर ने पार्टी में आई टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को किस कर लिया।

वाणी कपूर के दिशा पटानी को किस करती हुई तस्वीरें आज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। पार्टी में दिशा पाटनी और वाणी कपूर के लुक को भी खूब पसंद किया जा रहा है। दोनों एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। दिशा-वाणी पूरे पार्टी के दौरान आपस में बात करती नजर आयीं और ज्यादातर फोटोग्राफर्स इन दोनों की हीं तस्वीरें निकालते देखे गए।

बता दें की एक्शन और खतरनाक स्टंट से भरपूर फिल्म War ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए नया कई नए बेंचमार्क सेट कर दिए हैं। फिल्म ट्रेड पर अपनी पैनी नजर रखने वाले तरण आदर्श ने 'वॉर' को इस साल की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बताया है।