वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभुदेवा की आनेवाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी का नया गाना 'लगदी लाहौर दी' रिलीज कर दिया गया है। आपने यह गाना पहले भी सुना होगा, यह गाना गुरु रंधावा ने गाया था और इसे यूट्यूब पर खूब पसंद भी किया गया था। अब इसी गाने को थोड़े नए फ्लेवर से साथ इस फिल्म में भी जगह दी गई है। इस गाने को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस गाने में जहां वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। जहाँ एक तरफ इसमें वरुण और श्रद्धा रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ इसमें वरुण के साथ नोरा फतेही का भी जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। रिलीज के बाद से ही 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ये नया गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करने लग गया है।

इससे पहले इस फिल्म का गर्मी सांग पहले ही खूब हिट हो चुका है। इस गाने ने देखते ही देखते लोगों का दिल भी जीत लिया है।  फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी का यह आयटम नंबर जैसे ही यूट्यूब पर रिलीज हुआ वैसे ही इसके व्यूज दनादन बढ़ने लगे। 2 घंटे में ही इसे एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। फिलहाल इस गाने को 85 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। पिछले दो हिट आयटम नंबर 'दिलबर' और 'साकी-साकी' की तरह ही इस गाने में भी नोरा फतेही का ज़बरदस्त अंदाज देखने को मिल है।

बता दें की 'स्ट्रीट डांसर 3डी इसी महीने गणतंत्र दिवस के मौके पर 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है, वहीं यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनी है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।