बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्मों में एक्टिंग करने के साथ अब विद्या बालन प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं, इसके लिए उन्होंने रॉनी स्क्रूवाला से भी हाथ मिलाया है। वह रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर एक शार्ट फिल्म (short film) को प्रोड्यूस कर रही है।

इस short film का नाम नटखट (Natkhat) है। विद्या बालन (Vidya Balan) इस फिल्म में लीड रोल में नज़र आने वाली है। विद्या ने इस फिल्म की शूटिंग चालू कर दी और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। विद्या बालन ने इंस्टाग्राम (instagram) पर फ़िल्म के क्लैप बोर्ड की फोटो शेयर की है।

फोटो शेयर करते हुआ विद्या ने लिखा की- “मुझे ख़ुशी है और उत्साहित हूँ कि कुछ दिन पहले मैंने एक शॉर्ट फ़िल्म की शूटिंग पूरी की । फ़िल्म का नाम नटखट है और मेरा इसमें एक नया रोल भी है, जो प्रोड्यूसर का है। प्रोड्यूसर बनने का मेरा कोई प्लान नहीं था, लेकिन अनुकम्पा हर्ष और शान व्यास की कहानी ने मुझे इस दिशा में जाने के लिए मजबूर कर दिया। शान व्यास के निर्देशन में काम करने का अनुभव नया और शानदार रहा। इस फिल्म की कहानी खूबसूरत और पॉवरफुल है।

मिली जानकारी के अनुसार, शार्ट फिल्म नटखट (Natkhat) की कहानी सामाजिक मुद्दों पर बुनी गई है। यह फिल्म समाज में फैले दोषों जैसे- पितृसत्ता, लिंगभेद, बलात्कार, घरेलू हिंसा, महिलाओं के साथ रिश्तों पर पुरुषों द्वारा उनका वर्गीकरण करना जैसे संवेदनशील मुद्दों पर आधारित होगी। यह फिल्म लोगों को झकझोर कर रख देने वाला संदेश देगी।  

बता दें की 15 अगस्त को विद्या बालन की फिल्म 'मिशन मंगल' रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में विद्या एक scientist के किरदार में नज़र आएगी। इस फिल्म में विद्या के अलावा अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरी और नित्या मेनन नज़र आएँगे।