अपनी नई फिल्म को लेकर हिमेश रेशमिया एक बार फिर सुर्खियों में है। हिमेश रेशमिया के सुर्खियों में इसलिए हैं क्योंकि हिमेश ने अपनी सिंगिंग के सहारे रातों-रात सोशल मीडिया पर वायरल हुई रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाने का अवसर दिया है।

रानू की सिंगिंग का वीडियो हिमेश रेशमिया ने रिकॉर्ड किया इस वीडियो में रानू फिल्म का गाना गाते दिखाई दे रही है। इस वीडियो के कैप्शन में हिमेश ने लिखा कि रानू मंडल की रूहानी आवाज़ में हैप्पी हार्डी और हीर का गाना रिकॉर्ड किया है। यह गाना तेरी मेरी कहानी जो मेरे दिल के बहुत नज़दीक है।

इसके अलावा हिमेश ने लिखा कि  “आप जहां हो, वहीं से शुरूआत करो, जो भी आपके पास संसाधन हैं उनका इस्तेमाल करो और मैं उम्मीद करता हूं कि लगातार प्रयास के साथ आपके सपने ज़रूर साकार होंगे। आप सभी के प्यार और सपोर्ट का बहुत शुक्रिया।”

बता दे कि हिमेश की आने वाली फिल्म का नाम हैप्पी हार्डी एंड हीर है। इस फिल्म में रानू तेरी मेरी कहानी नाम का गाना गाने जा रही है। जानकारी दे कि रानू ने लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर सोशल मीडिया पर रातो रात फेमस हो गयी थी। इस गाने के बाद से रानू को कई ऑफर्स आने लगे थे, परन्तु उन्हें अपनी बेटी से मुलाकात के रूप में सबसे बड़ा गिफ्ट मिला।

बता दे कि बबलू मंडल के साथ रानू ने शादी रचाई थी, परन्तु अपने पति की मौत के बाद से  वह वापस पश्चिम बंगाल के रानाघाट आईं थी। यहाँ वह प्रतिदिन आने-जाने वाले यात्रियों के लिए गाना गाकर अपना गुजरा करती थी।  

हिमेश रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर के सेट पर रानू की मुलाकात हुई थी।  हिमेश ने कहा था कि "मैं रानूजी से मिला और मुझे लगता है कि उन पर ईश्वर की कृपा है. उनकी सिंगिंग बेहतरीन है और मैं उनके लिए जो कर सकता हूं, करने की कोशिश कर रहा हूँ।"