बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म 'हाउसफुल-4' दीवाली पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के स्टार अक्षय कुमार समेत बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सैनन, कृति खरबंदा इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के दो गाने ‘एक चुम्मा’ और ‘बाला’ रिलीज़ हो चुका है। फिल्म का बाला गाना बहुत चर्चा में बना हुआ है। इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर #BalaChallenge ट्रेंड हो रहा है। जिसे बॉलीवुड के बहुत सारे स्टार्स एक्सेप्ट कर रहे हैं।

बाला चैलेंज एक्सेप्ट करने वाले स्टार्स में नया नाम शामिल हुआ है करीना कपूर खान का। करीना ने हाउसफुल 4 के गाने 'शैतान का साला' से जुड़े 'बाला चैलेंज' एक्सेप्ट करते हुए इसपर वीडियो भी बनाया है। इससे पहले इस चैलेंज को बहुत सारे लोगों के साथ साथ बहुत सारे फिल्म स्टार्स ने भी एक्सेप्ट किया है।

करीना कपूर ने इस चैलेंज को अक्षय कुमार की मौजूदगी में स्वीकार किया और इस दौरान उनके साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मौजूद थे। इस दौरान का एक वीडियो अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस वीडियो में अक्षय संग करीना, दिलजीत और कियारा शैतान का साला सॉन्ग के सिग्नेचर स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पोस्ट में अक्षय, करीना, कियारा और दिलजीत की आने वाली फिल्म गुड न्यूज के रिलीज को लेकर भी खुलासा किया है।  बता दें की "गुड न्यूज" फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।