इस शुक्रवार को दो फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई पहली कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की नई फिल्म 'पति पत्‍नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) और दूसरी संजय दत्त, अर्जुन कपूर तथा कीर्ति सेनन की पानीपत। दोनों ही फ़िल्में अलग जॉनर की थीं इसलिए ऐसी संभावना जताई जा रही थी की दोनों ही फिल्म्स को दर्शक मिलेंगे। अगर दोनों फिल्मों के पहले दिन की बिजनेस की बात करें तो 'पति पत्‍नी और वो' ने 'पानीपत' को पछाड़ दिया है।

अगर दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 'पति पत्नी और वो' ने 'पानीपत' से दोगुनी कमाई की है। पति पत्नी और वो की कमाई शुक्रवार को जहाँ 8.5 से 9 करोड़ रही वहीं पानीपत की कमाई का आंकड़ा 4 करोड़ ही पहुँच पाया।

बात 'पति पत्नी और वो' की करें तो इस फिल्म ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड्स बनाने का सिलसिला भी शुरू कर दिया है। यह फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन गई है।

कमाई के आंकड़ों के बजाय अगर बात रिव्यूज की करें तो यहाँ 'पानीपत' 'पति पत्नी और वो' पर भारी साबित हुई है। जहाँ 'पति पत्नी और वो' शानदार कमाई कर रही है वहीं दूसरी तरफ पानीपत की तीसरी लड़ाई पर बनी पीरियड फिल्म 'पानीपत' को शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं।

क्रिटिक्स ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी बहुत सारे लोग आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। पानीपत को मिल रही इस माउथ पब्लिसिटी से शनिवार और रविवार को इसके कलेक्शन में इजाफे की संभावना जताई जा रही है। बस अब यह देखना है कि क्या वीकेंड पर 'पानीपत'

ऐसे में ओपनिंग डे कलेक्शन तो ठीक है, लेकिन वीकेंड पर 'पानीपत' 'पति पत्नी और वो' को पछाड़ने में सफल होती है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा।