बॉलीवुड में फिर एकबार हॉरर फिल्मों के आने का सिलसिला शुरू करने जा रहे हैं अभिनेता अरबाज खान। अरबाज खान ने अभी कुछ दिन पहले ही दबंग 3 की शूटिंग पूरी की है, और इसके बाद अब वे अपनी नई फिल्म के साथ दर्शकों के सामने हैं। यह फिल्म है "मैं जरूर आऊंगा" और इसका ट्रेलर हाल ही रिलीज किया गया है।

"मैं जरूर आऊंगा" नाम की इस फिल्म का ट्रेलर करीब डेढ़ मिनट का है और इसे देख कर पता चलता है की दर्शकों को बहुत समय के बाद एक हॉरर फिल्म देखने को मिलने वाली है। ट्रेलर से ऐसा पता चलता है की फिल्म में प्यार, शादी, विवाहेत्तर सम्बन्ध और हत्या के साथ साथ हॉरर का भी तड़का लगाया गया है।

गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले अरबाज खान ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी जारी किया था और कल इसी फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। बता दें की यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर जॉनर की फिल्म है। ट्रेलर को दर्शकों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है।

इस फिल्म में  किरदार निभा रहे अरबाज खान के अलावा कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री ऐंद्रिता रे और विकास वर्मा भी नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट अगले महीने यानी सितम्बर की 27 तारीख को निर्धारित की गई है। सस्पेंस थ्रिलर पसंद करने वाले दर्शकों को यह फिल्म पसंद आ सकती है। ट्रेलर आने के बाद से अब सभी दर्शकों को फिल्म के रिलीज का इंतजार है।