आजकल बॉलीवुड में रीमेक और सीक्वल मूवीज बनाने का ट्रेंड चल रहा है। हाल ही कई मूवीज के सीक्वल रिलीज़ हुए।खबर है की साल 2007 में आई अक्षय कुमार -विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया का भी दूसरा पार्ट जल्द रिलीज़ होने वाला है।'भुल भुलैया 2' में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन नज़र आने वाले है।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर भुल भुलैया 2' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर लिखा है- “घोस्टबस्टर में प्रवेश करने के लिए बिल्कुल तैयार है। “हरे राम हरे राम हरे कृष्ण हरे राम”

फिल्म मेकर ने फिल्म में कई सारे पोस्टर रिलीज़ किये है। इसमें कार्तिक का लुक हूबहू अक्षय कुमार की तरह लग रहा है। कार्तिक येलो धोती और कुर्ता में नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्होंने रुद्राक्ष की माला और ब्रेसलेट्स पहन रखे हैं। साथ ही सिर पर भी येलो कपड़ा बांधा हुआ है।

बता दें की इस फिल्म को डायरेक्टर अनीज़ बाज़मी डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार है। हालाँकि अभी यह तय नहीं हुआ है की इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी और फिल्म के बाकी कलाकार की जगह कौन होगा अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है । यह फिल्म अगले साल 31 July 2020 पर रिलीज़ होने वाली है।