बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल की बहुचर्चित फिल्म सीरीज कमांडो का तीसरा पार्ट जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। कल ही विद्युत जामवाल की कमांडो 3 के पोस्टर सामने आए थे और आज फिल्ममेकर ने फिल्म का ऑफिशल ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। फिल्म में विद्युत के साथ अदा शर्मा, गुलशन देवैया और अंगिरा धार अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

2 मिनट 57 सेकेंड के ट्रेलर में भरपूर एक्शन देखने को मिल रहा है। पहले दो पार्ट की तरह विद्युत जामवाल ज़बरदस्त एक्शन करते नजर आए हैं। खास बात यह है कि फिल्म में कई खतरनाक स्टंट को विद्युत जामवाल ने खुद किए हैं। देश के दुश्मन को पकड़ने के लिए करण सिंह डोबरा, भावना रेड्डी लंदन जाते हैं। फिल्म में विद्युत करण सिंह डोबरा के रोल में है। फिल्म में विद्युत देशप्रेमी बने है।

वही फिल्म में गुलशन देवैया विलन के रोल में है। ट्रेलर की शुरुआत गुलशन देवैया के डायलॉग से होती है। जिसमे वे कहते हैं, 'हिंदुस्तान रोएगा, खून के आंसू रोएगा...' इसके अलावा फिल्म में अदा शर्मा, अंगिरा धर भी दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं। कमांडो 3 को आदित्य दत्त डायरेक्ट कर रहे हैं। आदित्य ने हाल ही में वेब सीरीज करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी को डायरेक्ट किया था।

यह फिल्म इसी साल 29 नवंबर को रिलीज होगी। इसके पहले कमांडो सीरीज के पहले दो पार्ट हिट साबित हुए थे। देखना होगा अब इसका तीसरा पार्ट फैंस को कितना पसंद आता है।