बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान कि मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। गौरतलब है कि यह फिल्म दबंग फ्रेंचाइजी के अंतर्गत बानी तीसरी फिल्म है जिसका इंतजार सलमान के प्रशंसकों के साथ साथ सभी सिने प्रेमियों को बेसब्री से था। बहरहाल आज इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों ने इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है। जहाँ कई लोगों को दबंग 3 बेहद पसंद आई और उन्होंने इसे ब्लॉकबस्टर बताया तो वहीं कुछ दर्शकों ने फिल्म की आलोचना करते हुए इसे बेकार भी बताया है।

गौरतलब है की फिल्म आलोचकों की तरफ से सलमान कि दबंग 3 की अच्छे रिव्यू मिले थे और इन्ही रिव्यू को देखने के बाद बहुत सारे लोग फिल्म देखने का मन बना रहे हैं। इनके अलावा सलमान खान के फैंस की भी बड़ी तादाद है जो बस सलमान के नाम पर फिल्म देखने के लिए थियेटरों में पहुँचते हैं।

बहरहाल फिल्म देख चुके कुछ फैंस की माने तो यह फिल्म एक ख़राब फिल्म है और इसमें देखने लायक कुछ भी नया नहीं है। वैसे सलमान के डाई हार्ड फैंस इस फिल्म को बेहतरीन बता रहे हैं और यही नहीं वे इस फिल्म को दबंग फ्रेंचाइजी के अंतर्गत आई पिछली दो फिल्मों से भी अच्छी बता रहे हैं।

गौरतलब है की दबंग 3 की कहानी इसके मुख्य किरदार चुलबुल पांडे के पिछली जिंदगी को दिखाती है। पिछली दो फिल्मों की ही तरह इस फिल्म में भी सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के अवतार में नजर आये हैं बस इस बार सलमान यंग किरदार में हैं। फिल्म में सलमान के साथ पिछली फिल्मों में हीरोइन रही सोनाक्षी सिन्हा तो है हीं साथ ही साथ इसमें निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी नजर आई हैं और ये उनकी डेब्यू फिल्म है।

आइये देखते हैं प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी दबंग 3 के बारे में लोगों ने सोशल मीडिया पर कैसी प्रतिक्रिया दी है।