रेटिंगः 4 स्टार

डायरेक्टरः राज शांडिल्य

कलाकारः आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा, मंजोत सिंह, विजय राज, अभिषेक बनर्जी और अन्नू कपूर

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने फिर से दर्शकों का मनोरजन किया है। इसमें कॉमेडी का ज़बरदस्त छौंक लगाया गया है। 'ड्रीम गर्ल' की कहानी, डायरेक्शन और एक्टिंग सभी चीजे बहुत सिम्पल है साथ ही मजेदार भी है। इस फिल्म के वनलाइनर्स और मजाकिया सीन बहुत ही फनी हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना का पूजा अवतार तो धमाल है।

'ड्रीम गर्ल' की कहानी करमवीर सिंह अर्थात आयुष्मान ख़ुराना की है। आयुष्मान खुराना राम लीला में सीता का रोल अदा करते है। उनके पिता अन्नू कपूर पर लोन का बोझ रहता है। करणवीर का दोस्त है स्माइली यानी की मंजोत सिंह। अचानक एक दिन करमवीर को एक नौकरी ऐड दिखाई देता है और वह वहां नौकरी के लिए पहुँचता है। इस नौकरी में मजबूरन करमवीर को पूजा बनना पड़ता है और वो गुप्त फ्रेंडशिप कॉल सेंटर की पूजा जान बन जाता है। पूजा के आशिकों की संख्या बढ़ती जाती है जिससे परेशानी भी शुरू होती है। इसके बाद करमवीर की मुलाकात माही यानी नुसरत भरुचा से होती है, और दोनों में इश्क हो जाता है। दूसरी तरफ पूजा के प्रेमियों की लिस्ट में शायर पुलिस वाला, माही का भाई महिंदर, एडिटर रोमा, देसी जस्टिन बीबर टोटो और करमवीर के पिता जगजीत भी शामिल हो जाते है। फिर शुरू होती है, मजेदार कॉमेडी।

'ड्रीम गर्ल' में प्रत्येक एक्टर ने कमाल की एक्टिंग की है। कलाकारों ने फिल्म की जान डाल दी है। आयुष्मान ख़ुराना का किरदार भी बहुत दिलचस्प है। इसके अलावा मंजोत सिंह ने स्माईली का रोल निभा कर सबके चेहरे पर खूब मुस्कान लायी है। माही के रोल में नुसरत भरूचा ने भी बढ़िया ढंग से अभिनय किया है। अन्नू कपूर ने आयुष्मान के पिता और पूजा के आशिक के किरदार में जान डालने का काम किया है। कुल मिलाकर यह फिल्म हँसाने वाली है।