सोमवार को प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ की फिल्म द स्काई इज़ पिंक (The Sky Is Pink) का पोस्टर रिलीज़ किया गया था। आज सुबह फिल्म के निर्माताओं ने इसका ऑफिशल ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया है। सोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म से प्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। यह फिल्म एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है।

View this post on Instagram

In this family, crazy doesn’t skip a generation! We bring to you #TheSkyIsPink trailer Tomorrow at 10 AM! @faroutakhtar @zairawasim_ @rohitsaraf10 @shonalibose_ #RonnieScrewvala @rsvpmovies #SiddharthRoyKapur @roykapurfilms @purplepebblepictures #SKGlobal

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

तीन मिनट लंबा यह ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है। फिल्म में प्रियंका और फरहान की लव स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म में ट्विस्ट तब आता जब उनकी बेटी जायरा का जन्म होता है। ज़ायरा को इम्‍यून ड‍िफ‍िश‍िएंसी ड‍िस्‍आर्डर की बीमारी होती है। रोहित फिल्म में ज़ायरा के भाई बने है। ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव को दिखाया गया है।

बता दें की यह फिल्म गुरुग्राम 13 साल की मोट‍िवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी पर आधार‍ित है। आयशा इम्‍यून ड‍िफ‍िश‍िएंसी ड‍िस्‍आर्डर की समस्‍या थी, ज‍िसकी वजह से 2015 में उनका न‍िधन हो गया था। आयशा ने टॉक शोज में व्‍याख्‍यान द‍िए और फेमस हो गई थीं। फिल्म में ज़ायरा आयशा की भूमिका में है। रिलीज़ के पहले यह फिल्म Toronto International Film Festival में 13 सितम्बर को दिखाई जाएगी।

इस फिल्म को शोनाली बोस ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को देशभर में रिलीज़ होगी। प्रियंका भी 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही है और वहीं बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी ज़ायरा वसीम की यह आखरी मूवी है। ज़ायरा ने कुछ समय पहले ही साफ़ कर दिया है की वह बॉलीवुड छोड़ रही है