साल की सबसे बड़ी फेस्टिव दिवाली वीकेंड शुरू हो गई है। इस बार बॉक्स ऑफिस पर भी दिवाली मनने वाली है। दरअसल, इस दिवाली के मौके पर तीन फेमस स्टार्स की फिल्में आनी थी और आज तीनों फिल्में रिलीज हो चुकी है। आज सिनेमाघरों में हाउसफुल 4, मेड इन चाइना और सांड की आंख रिलीज होने जा रही है। पहले बात करते है मल्टीस्टारर हाउसफुल 4 की बारे में।

हाउसफुल 4 कॉमेडी फिल्म है और हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म है। ट्रेलर के बाद से ही लोग इसका इंतज़ार कर रहे थे। फिल्म देखने के बाद लोगो ने मिक्स रिस्पांस दिया है। कुछ लोगो इसे कॉमेडी बता रहे है और कुछ लोगो ने बहुत घटिया रिव्यु दिए है। लोगो ने अक्षय कुमार की तारीफ की है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट जहां एक मनोरंजक नोट पर शुरू होता है वहीं कुछ समय बाद इसकी कहानी बोर भी करने लगती है।

इस बार हाउसफुल की फ्रेंचाइजी की फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षय, रितेश के अलावा बॉबी देओल, कीर्ति सेनन, कीर्ति खरबंदा, पूजा हेगड़े भी शामिल हैं। वही बात करें फिल्म Made In China की तो ट्रेलर के बाद से ही लोग इसका इंतज़ार कर रहे थे। फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय पहली बार साथ नज़र आ रहे है। फिल्म की कहानी गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाले रघुवीर मेहता (राजकुमार राव) की है जो कि बड़ा बिज़नेसमैन बनना चाहते हैं।

सोशल मीडिया पर फिल्म के रिएक्शन आना शुरू हो गए है। लोग फिल्म कि कहानी की ज़बरदस्त तारीफ कर रहे है। इतना ही नहीं लोगो ने राजकुमार राव की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की है। राजकुमार के अलावा बोमन ईरानी फिल्म की जान साबित हुए हैं। आइये देखते है लोगो के रिएक्शन।