ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर का पहला गाना घुंघरू (Ghungroo) आज रिलीज़ हो गया है। इस गाने को ऋतिक रोशन और वाणी कपूर पर फिल्माया गया है। गाने में दोनों यानी ऋतिक और वाणी की हॉट केमिस्ट्री दिख रही है। यह एक पार्टी ट्रैक है जिसे अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने अपनी आवाज़ दी है। रिलीज़ होते ही गाना वायरल हो चुका है।

इस गाने में बहुत ही खूबसूरत लोकेशन दिखाई गई है, इस गाने को इटली के अमाल्फी कोस्ट स्थित पाेसिटानो बीच पर फिल्माया गया है। घुंघरू सांग में ऋतिक का डांस सबको अपनी तरफ अट्रैक्ट करने वाला है और इसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दे रहे है। वही वाणी कपूर भी बिकिनी में काफी हॉट लग रही है। उन्होंने ने अपने सेक्सी डांस मूव्स दिखाए है।

'घुंघरू' का बिंदास म्यूजिक विशाल और शेखर की जोड़ी ने दिया है और इसके बोल कुमार ने लिखे हैं। आपको बता दें की यह गाना अनूप जलोटा के भजन Ye Ghungroo Toot Gaye का रीमेक वर्ज़न है जिसे Ghungroo नाम से रिलीज़ किया गया है।

विशाल और शेखर की जोड़ी ने इस गाने का रीमेक भी कमाल का किया है। बता दें की ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर गांधी जयंती के दिन यानी 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है। ऋतिक रोशन भी 12 साल बाद यशराज बैनर में वापसी कर रहे हैं। इसके पहले उन्होंने साल 2006 में फिल्म 'धूम 2' में काम किया था।