रेटिंगः 3.5 स्टार

डायरेक्टरः सिद्धार्थ आनंद

कलाकारः ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर

आज पूरे देश में 150वीं गांधी जयंती मनाई जा रही है। इस मौके पर आज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म War रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर लांच के बाद से ही दर्शक इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। इस फिल्म से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार किसी फिल्म में साथ में दमदार एक्शन करते नज़र आ रहे है।

ये भी पढ़े : War Trailer: गाँधी जयंती पर होगा ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच जबरदस्त वॉर

फिल्म की कहानी एक भारतीय फौजी कबीर (ऋतिक रोशन) पर है जोकि एक एजेंट बना हुआ है। वही टाइगर श्रॉफ ने खालिद की भूमिका निभाई है। फिल्म में ऋतिक टाइगर के गुरु बने है। किसी बात को लेकर कबीर और खालिद के बीच वॉर शुरू हो जाता है। फिर होता है असली धमाका। फिल्म का फर्स्ट हाफ एक्शन से भरपूर है।

ये भी पढ़े : अनूप जलोटा के भजन पर थिरके ऋतिक और वाणी, रिलीज हुआ वॉर का पहला गाना

फिल्म में ऋतिक का एंट्री सीन कमाल का है। ऋतिक फिल्म की जान है। फिल्म में एक्शन का भरपूर तड़का लगाया गया है। फिल्म में बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है। कबीर के रोल में ऋतिक फिट बैठते है। वही टाइगर का एक्शन और बॉडी भी ऋतिक को टक्कर दे रही है। फिल्म में वाणी कपूर भी एक अहम रोल में नज़र आई है। फिल्म में कई ट्विस्ट डाले गए हैं और क्लाइमेक्स सरप्राइजिंग रखा गया है।

ये भी पढ़े : Jai Jai Shiv Shankar: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के डांस ने मचाया धमाल

वही सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म का डायरेक्शन कमाल का किया है। फ़िल्म का एक्शन हॉलीवुड की तर्ज पर है। वॉर का म्यूजिक सुनने लायक है। गाने में ऋतिक-टाइगर ने कमाल का डांस भी किया है। यह फिल्म एक्शन लवर्स को खूब पसंद आएगी है। यदि आप इस वीकेंड को एन्जॉय करना चाहते है तो यह फिल्म आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 2 October के अवकाश पर यह फिल्म बड़ा बिज़नेस करेगी।