ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्‍म 'वॉर' का प्रमोशन शुरू हो गया है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला गाना घुंघरू रिलीज़ किया गया था। घुंघरू गाने में ऋतिक और वाणी की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिली थी। अब फिल्ममेकर ने इसका दूसरा गाना 'जय जय शिवशंकर' रिलीज़ कर दिया है।

ये भी पढ़े : अनूप जलोटा के भजन पर थिरके ऋतिक और वाणी, रिलीज हुआ वॉर का पहला गाना

यह गाना ऋतिक और टाइगर पर फिल्माया गया है।'जय जय शिवशंकर' गाने पर दोनों एक्टर्स एक-दूसरे को डांस में टक्कर देते नजर आ रहे है। ऐसा पहली बार हुआ है की ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों साथ में डांस कर रहे है। दोनों ही बॉलीवुड के बेस्ट डांसर्स है। जय जय शिवशंकर गाने की थीम होली पर रखी गई है। इस गाने ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है।

बता दें की ऋतिक और टाइगर ने इस गाने के लिए 3 सप्ताह की कड़ी ट्रेनिंग ली है। इस गाने का संगीत दिया है विशाल-शेखर ने और इसे गाया है विशाल ददलानी और बैनी दयाल ने। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बताया की, लोगो को जैसे ही पता चला की वॉर में देश के दो सबसे बड़े डांसर ऋतिक और टाइगर हैं तो फिल्म में इनका डांस भी ज़रूर होगा। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने इसे बनाया है।

बता दें की ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर गांधी जयंती के दिन यानी 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है। ऋतिक रोशन भी 12 साल बाद यशराज बैनर में वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही है। ट्रेलर में ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।