कलाकार -राजकुमार राव,कंगना रनौत,अमायरा दस्तूर

निर्देशक - प्रकाश कोवलामुदी

मूवी टाइप - Comedy,Drama,Thriller

अवधि -2 घंटा 10 मिनट

रेटिंग - 3.5स्टार्स

आज सिनेमाघरों में दो फिल्में रिलीज हो रही हैं जिनमें से एक है ‘Judgementall Hai Kya’ और दूसरी है ‘Arjun Patiala’. तमाम विवादों से घिर जाने के बाद आज फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव मुख्य भूमिका मे हैं। यह फिल्म एक साइकॉलॉजिकल थ्रिलर ड्रामा है। फिल्म आपको बांधे रखने में कामयाब होती है।

फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लो ने लिखी है। फिल्म में बॉबी (कंगना) और केशव (राजकुमार) के बारे में है जिनका जीवन वास्तविकता और भ्रम में भटकता रहता है। केशव के घर में एक मौत हुई है और उस मौत के लिए कौन जिम्मेदार है, बचपन से दिमागी तौर पर कमजोर बॉबी या सीधा सादा केशव? फिल्म की बहुत ही अच्छी है जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न हैं।

बात करें एक्टिंग की तो कंगना (बॉबी) ने मेन्टल लड़की का किरदार भेहद ही शानदार निभाया है। वह फ़िल्म हर एक सिन फिट बैठती है। वही दूसरी तरफ राजकुमार ने भी परफोर्मैंस के मामले में कंगना को जबरदस्त टक्कर दी है। सीधे साधे लड़के के रोल में राजकुमार ने अच्छी एक्टिंग की है। इसके अलावा फिल्म में अमायरा दस्तूर ने भी अच्छा काम किया है।

डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुदी ने एक दम हटकर इस फिल्म को बनाया है।कहानी के साथ साथ फिल्म की सिनेमैटोग्राफी और एडिटिंग भी बहुत अच्छी है। यदि आप कंगना रनौत और राजकुमार के फैंस है और एक मजेदार फिल्म देखना चाहते है तो यह फिल्म आपके लिए बनी है। कंगना और राजकुमार की दमदार एक्टिंग आपका दिल जीत लेगी।