कन्नड़ फिल्म KGF Chapter1 को साउथ में ही नहीं बॉलीवुड में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। बता दें की अब इसके दूसरे पार्ट यानी  #KGFChapter2 की शूटिंग शुरू हो गई है। 26 july को ही फिल्म के एक करैक्टर #Adheera का लुक जारी किया गया था। जिसमें एक शख्स ने हाथ की उंगली में शेर की डिजाइन वाली अंगूठी पहनी थी। कहा जा रहा था इस फिल्म अधीरा का रोल संजय दत्त प्ले करने वाले है।

बता दें की आज संजय दत्त का जन्मदिन है और वे आज 60 साल के हो गए है। इसी मौके पर #KGFChapter2 के मेकर्स ने उनका फर्स्ट लुक शेयर किया है। जिसे देख तय हो गया है कि इस फिल्म में संजय दत्त ही #Adheera का रोल प्ले कर रहे हैं। यह फिल्म का दूसरा पोस्टर है। पोस्टर में संजय दत्त बहुत ही धासु नज़र आ रहे है। संजय ने सिर पर एक कपड़ा बाँधा हुआ है जिसे उन्होंने अपने चेहरे पर भी लपेट रखा है, उनकी सिर्फ आंखें नजर आ रही हैं।

हालाँकि यह फिल्म कब रिलीज़ होगी इसमें और कौन कौन एक्टर होंगे अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। संजय दत्त का लुक देख के यही लगता है की यह फिल्म इसके पहले पार्ट KGF Chapter1 से भी ज्यादा की कमाई करेगी। KGF Chapter1 पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

इसे हिंदी, कन्नड़, तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया था।

यह फिल्म 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी। इस फिल्म ने worldwide 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। इसका लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया था। इसमें यश के अलावा श्रीनिधी शेट्टी, रामचंद्र राजू ने मुख्य किरदार निभाया था।