राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना (Made In China) रिलीज़ को तैयार है। आज फिल्म का एक और गाना वलम रिलीज़ हो चुका है। फिल्म मेड इन चाइना का वलम सॉन्ग एक  रोमांटिक सॉन्ग है, जो कि राजकुमार राव और मौनी रॉय पर फिल्माया गया है। गाने में राजकुमार राव और मौनी रॉय दोनों ही बेहद सिंपल और खूबसूरत लुक में नजर आ रहे हैं।

ओढ़नी, सनेड़ो और नारी नारी के बाद यह फिल्म का चौथा गाना है। गाने में राजकुमार राव और मौनी रॉय रोमांस करते दिख रहे हैं। वलम गाने के लिरिक्स प्रिया सरैया और सचिन सांघवी ने मिलकर लिखे हैं, वहीं वलम सॉन्ग को कंपोज सचिन जिगर ने किया है। इस गाने में अरिजीत सिंह और प्रिया सरैया ने अपनी आवाज़ दी है।

मेड इन चाइना एक स्ट्रगलिंग गुजराती बिजनेसमैन की कहानी है। फिल्म में राजकुमार एक ऐसे बिजनेसमैन बने हैं जो बड़ा एंटरप्रन्योर (व्यवसायी) बनने चीन जाता है। मौनी रॉय राजकुमार की पत्नी बनी है। राजकुमार और मौनी रॉय के बीच शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है। इसके अलावा फिल्म में गजराज राव, सुमित व्यास और अमायरा दस्तूर भी अहम रोल में है।

इस फिल्म को मिखिल मुसाले डायरेक्ट कर रहे हैं जो एक नेशनल अवार्ड प्राप्त फिल्ममेकर है। इसके निर्माता दिनेश विजन हैं। यह फिल्म 25 October 2019 यानी दीवाली पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म की टक्कर दो फिल्मों से होगी, पहली है  ‘सांड की आंख’ जिसमे तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर नज़र आने वाली है और दूसरी है ‘हाउसफुल 4’ जिसमे अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ और कलाकार नज़र आएँगे।