निर्देशक: देबमित्रा बिस्वाल

लेखक: देबमित्रा बिस्वाल, भूपिंदर सिंह

कलाकार: नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अथिया शेट्टी, विभा छिब्बर, नवनी परिहार, विवेक मिश्रा, करुणा पांडे

रेटिंग: 2/5

आज बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में एक दूसरे को टक्कर देने के लिए रिलीज़ हो चुकी है। पहली है सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतरिया और रितेश देशमुख की ‘मरजावां’ और दूसरी है नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की ‘मोतीचूर चकनाचूर’. आइये जानते है मोतीचूर चकनाचूर के रिव्यू के बारे में -

यह फिल्म पुष्पिंदर (नवाजुद्दीन) और ऐनी उर्फ अनिता (अथिया) की शादी की कहानी पर आधारित है। फिल्म में ये दोनों ही किरदार शादी के लिए हद से ज्यादा उतावले दिखाई देते हैं। पुष्पिंदर (36) जो दुबई से लौटा है और उसे शादी करना है वही अनिता (25) का सपना है शादी करके विदेश में सैटल होना। इसके चलते ही दोनों की शादी हो जाती है।

उम्र के वजह से कई बार दोनों में झगड़े भी होते है। फिर कहानी में कुछ ट्विस्ट आता है। जिसके बाद अनीता क्या दुबई जा पाती है नहीं? दोनों की शादी टिकती है की नहीं इसके लिए फिल्म देखनी पड़ेगी। यह एक मैरिज ड्रामा है। इस फिल्म में कुछ नया नहीं है। फिल्म के डॉयलोग कुछ ख़ास नहीं है और कहानी भी बोर करती है।

फिल्म में नवाजुद्दीन की एक्टिंग अच्छी है और अथिया शेट्टी ने भी ठीक ठाक काम किया है। फिल्म का निर्देशन देबामित्रा बिसवाल ने किया हैं। अगर आप नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैन हैं तो इस फिल्म को देख सकते हैं।