मल्‍टीस्‍टारर कॉमिडी मूवी 'हाउसफुल 4' रिलीज़ को तैयार है, फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्‍म 'हाउसफुल 4' के दो सॉन्‍ग ‘एक चुम्‍मा' और 'बाला' रिलीज़ कर दिए गए हैं। फैंस को दोनों गाने पसंद आए है। आज ही फिल्म मेकर ने फिल्म का तीसरा गाना रिलीज़ कर दिया है। इसका टाइटल है द भूत सॉन्‍ग।

द भूत सॉन्‍ग में नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी एक तांत्रिक के रोल में नज़र आ रहे है। गाने में नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी  अक्षय कुमार पर चढ़े भूत को बाहर न‍िकालने की कोशिश कर रहे है। गाने में मीका स‍िंह की आवाज है और इसका फ‍िल्‍मांकन बड़े मजाक‍िया तरीके से क‍िया गया है। यह गाना दर्शकों को हँसाने के लिए बनाया गया है। गाने के बोल में आलिया भट्ट के नाम का इस्तेमाल किया गया है।

अक्षय कुमार ने गाना शेयर करते हुए लिखा है की- Darr ke maare chup na jaana, aaya hai sirf aap se milne.

बता दे की इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े हैं। हर बार की तरह इस बार भी हाउसफुल 4 की कहानी बिलकुल अलग दिखाई गई है। फिल्म में सभी कलाकार के 600 साल पुराने अवतार में यानी 1419 के ज़माने का लुक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म को फरहाद समजी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म दीवाली यानी 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज हो रही है।