मलाइका अरोड़ा और कटरीना कैफ के आइटम सांग एक वक़्त पर खूब मशहूर होते थे पर पिछले कुछ वक़्त से आइटम सांग्स पर मोरक्को से आई खूबसूरत नोरा फतेही ने कब्जा जमा लिया है। फिल्म सत्यमेव जयते के दिलवर दिलवर गाने से शुरू हुआ उनका आयटम सांग्स का ये सफर हर नए आयटम नंबर के साथ सफलता की ऊँचाइयों को छूता जा रहा है। नोरा के आयटम नम्बर्स के लिस्ट में आज एक और गाना जुड़ गया है।

आज वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर का एक आयटम नंबर रिलीज किया गया है जिसमे नोरा फतेही के जलवों को देख कर आपके होश उड़ जाएंगे। इस गाने को नाम दिया गया है गर्मी सांग जिसमे नोरा के साथ वरुण भी नाचते नजर आ रहे हैं।

इस गाने ने देखते ही देखते लोगों का दिल भी जीत लिया है।  फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी का यह आयटम नंबर जैसे ही यूट्यूब पर रिलीज हुआ वैसे ही इसके व्यूज दनादन बढ़ने लगे। 2 घंटे में ही इसे एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। पिछले दो हिट आयटम नंबर 'दिलबर' और 'साकी-साकी' की तरह ही इस गाने में भी नोरा फतेही का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।

नोरा फतेही ने इस गाने में लाल रंग के सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस गाने को बादशाह और नेहा कक्कड़ ने गाया है। बता दें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही की यह आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी  अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है, वहीं यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनी है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।