सत्यमेव जयते और बाटला हाउस में धमाकेदार आइटम सांग देकर नंबर 1 का खिताब हासिल करने वाली नोरा फतेही का नया आइटम सांग रिलीज़ हुआ है। इस सांग में वे बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आई है। कुछ दिन पहले इस गाने का टीज़र रिलीज़ हुआ था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। नोरा फतेही अपने बोल्ड अंदाज और डांस से हमेशा लोगों का दिल जीतती है।

इस गाने के रिलीज़ होने के बाद नोरा फतेही ने मीडिया को इस सांग के बारे में जानकारी दी "भूषण कुमार और निखिल आडवाणी सर ने मुझे दिलबर और साकी साकी के साथ शानदार मौका दिया, मैं उनकी हमेशा आभारी रहूँगी। निखिल सर बहुत ही शानदार अंदाज़ में अपनी फिल्में और सॉन्ग तैयार करते हैं। उनके साथ काम करना हमेशा शानदार है।'

बता दें की यह सॉन्ग फिरोज खान और अनिल कपूर की फिल्म 'जांबाज' के सॉन्ग 'प्यार दो प्यार लो' का नया वर्जन है। इस सॉन्ग को तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है और नेहा कक्कड़ ने इसे गाया है जबिक ए.एम. तोराज और तनिष्क ने इसके लिरिक्स लिखे हैं। इस सॉन्ग को आदिल शेख ने कोरियोग्राफ किया है।"

ग़ौरतलब है कि यह सांग 'मरजावां फिल्म का है और इस फिल्म को मिलाप झावेरी ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में रितेश देशमुख, नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी है।