फिल्म- पल पल दिल के पास

कलाकार - करण देओल-सहर बांबा

निर्देशक-  सनी देओल

मूवी टाइप- रोमांस एंड ड्रामा-एडवेंचर

रेटिंग - 2.5 स्टार

आज सिनेमाघरों में फिल्म प्रस्थानम, द ज़ोया फैक्टर और पल पल दिल के पास रिलीज़ हुई है। अगर बात करें पल पल दिल के पास की तो यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म से बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे है। करण के साथ साथ सहर बांबा की भी यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। ट्रेलर के बाद से ही लोग इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे। यह एक रोमांटिक लव स्टोरी है।

ये भी पढ़ें : Pal Pal Dil Ke Paas Trailer: नए दौर की प्रेम कहानी से करण देओल जीतेंगे दर्शकों का दिल

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह कहानी है एक वीडियो ब्लॉगर सहर सेठी और एक ट्रैकिंग कंपनी मालिक करण सेहगल (करण देओल) की। दोनों एक दिन एडवेंचर ट्रीप पर निकलते है। दोनों साथ में काफी पल साथ में बिताते है और लड़ते झगड़ते भी है । फिर दोनों को एक दूसरे के प्यार हो जाता है। एडवेंचर ट्रीप खत्म होने के बाद दोनों अलग हो जाते है। फिर चालू होता है फैमिली ड्रामा। दोनों प्रेमी मिलते है या बिछड़ते हैं ये जानने के लिए पाठकों को सिनेमाघर में जाना होगा।

फिल्म में प्यार के अलावा एक्शन का तड़का भी लगाया है। एक्टिंग की बात करें तो करण ने ठीक ठाक काम किया है, करण डॉयलॉग डिलीवरी में कमजोर है और वही सहर बांबा की एक्टिंग अच्छी है। दोनों साथ में अच्छे लगते है और दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। फिल्म के गाने सुनने लायक है। बात करें डायरेक्शन की तो सनी देओल ने अपने बेटे की पहली फिल्म के लिए अच्छा काम किया है।

ये भी पढ़ें : सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म “पल पल दिल के पास” का टाइटल सांग हुआ रिलीज

फिल्म की लोकेशन खूबसूरत है और सिनोमटॉग्रफी कमाल की है। फिल्म के फर्स्ट हाफ में आपको हिमाचल प्रदेश की पहाड़ियां देखने को मिलेगी। कुल मिलाकर आप यदि एक फ्रेश लव स्टोरी देखना चाहते है तो आप पल पल दिल के पास देख सकते है। देखना होगा अब यह फिल्म हिट साबित हो पाती है की नहीं।