देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी यानी सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास को लेकर आज कल चर्चा में हैं। अभी कुछ दिन पहले ही इसका टीजर और एक रोमांटिक गाना रिलीज हुआ, इसे लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया गया। अब इसी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है।

बता दें की "पल पल दिल के पास" फिल्म का यह ट्रेलर करण के दादा और सनी देओल के पिता मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने शेयर किया है। गौरतलब है की धर्मेंद्र भी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं है। ट्रेलर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा है "हर दौर अपने प्यार की कहानी खुद लिखता है। ये इस दौर की प्रेम कहानी है। पेश है "पल पल दिल के पास" ट्रेलर।

करीब सवा दो मिनट का ट्रेलर काफ़ी धमाकेदार है, जिसमें करण ने अपनी रोमांटिक इमेज के साथ साथ अपने पापा सनी देओल वाले एक्शन के तेवर भी दिखाते नजर आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले फिल्म का टाइटल सांग रिलीज हुआ था। इस टाइटल सांग में अभिनेता करण और अभिनेत्री सहर की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लग रही है। फिल्म को करण के पिता सनी देओल खुद निर्देशित कर रहे हैं। करण की ही तरह इस फिल्म की फीमेल लीड सहर बंबा भी इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म सितम्बर महीने की 20 तारिख को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।