बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत फिर अपनी एक नई फिल्म के साथ आने वाली हैं। ये फिल्म है कबड्डी के बैकड्रॉप पर बनी 'पंगा' जिसका ट्रेलर और पोस्टर कल रिलीज कर दिया गया है। 3 मिनट और 4 सेकेंड का यह ट्रेलर बेहतरीन लग रहा है। इस ट्रेलर में दिखे सभी कलाकार भी मंझे हुए हैं और सबने ज़बरदस्त अभिनय किया है।

ट्रेलर की शुरुआत कंगना के इंट्रोडक्शन शॉट से होता है जिसमे उनका नाम जाया निगम बताया जाता है जो मशहूर कबड्डी खिलाड़ी है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कंगना ने कबड्डी खेलना छोड़ कर अपने परिवार को समय दिया है पर उनके अंदर का खिलाड़ी अभी भी कभी कभी उन्हें मैदान की तरफ आकर्षित करता है।

इसी कबड्डी के आकर्षण में 32 साल की उम्र में कंगना कबड्डी में वापसी करने का निशाय करती है और इस वापसी में उन्हें क्या क्या सहना पड़ता है यही फिल्म का मुख्य प्लॉट है। इस ट्रेलर में कंगना हमेशा की तरह बेहतरीन लग रही हैं। कंगना को बॉलीवुड में आये तरह साल हो गई हैं और उन्होंने इन सालों में आपने लिए एक ऊँचा मुकाम बना लिया है।

कंगना रनौत के अलावा इस फिल्म में जस्सी गिल, नीना गुप्ता, यज्ञ भसीन और ऋचा चड्ढा ने भी अहम किरदार निभाए हैं। इस फिल्म का निर्देशन किया है अश्विनी अय्यर तिवारी ने जिन्होंने इससे पहले नील बट्टे सन्नाटा और बरेली की बर्फी जैसी बेहतरीन फ़िल्में बना चुकी हैं। फिल्म की कहानी लिखी है अश्वनी के पति नितेश तिवारी ने। और यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज बैनर तले बनी है। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है और ट्रेलर देख कर दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार अब बेसब्री से होगा।

देखें ट्रेलर: