बाहुबली से पूरी दुनिया में जलवा बिखेरने वाले प्रभास एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। काफी समय से बन रही फिल्म साहो (Saaho) 30 अगस्त को देशभर में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर रोमांस के साथ ताबड़तोड़ एक्शन करते नज़र आने वाले है। बता दें की फिल्म का पहला रिव्यु आ चूका है।

भारत में रिलीज़ होने से पहले साहो दुबई (UAE) में रिलीज़ हो चुकी है। दुबई के  एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट और सेंसर बोर्ड के सदस्य उमेर संधू (Umair Sandhu) ने ट्वीट कर के फिल्म का रिव्यु बता दिया है। उमेर ने साहो को 5 में से 4 स्टार दिये हैं। उन्होंने कहा प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री कमाल की है। फिल्म में प्रभास की एंट्री पैसा वसूल है।

साथ ही उमेर ने आगे बताया की फिल्म में आपको हॉलीवुड की तरह एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में रोंगटे खड़े कर देने वाला एक्शन दिखाया गया है। प्रभास के अलावा इस रोल में और कोई नहीं जम पता। यह फिल्म बाहुबली को बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त टक्कर देगी।

बता दें की यह अभी तक सबसे बड़ी एक्शन मूवी मानी जा रही है। इस फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपये खर्च किए गए है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म भारत में 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। कुछ ट्रेड रिपोर्ट्स में यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि साहो भारत में पहले दिन 75 करोड़ रुपये कमा सकती है।