साल 1994 में आई फिल्म 'ये दिल्लगी' में सैफ अली खान नजर आये थे और इस फिल्म में उनपर फिल्माया गया एक गाना 'ओले ओले' खूब फेमस हुआ था। उसी गाने पर एक बार फिर 25-26 साल बाद सैफ थिरकते नजर आ रहे हैं अपनी आने वाली फिल्म जवानी जानेमन में जिसका आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

बता दें की अभिनेता सैफ अली खान का करियर आजकल ठीक ठाक चल रहा है। उन्होंने सेक्रेड गेम्स जैसे वेब सीरीज के दोनों सीजन में जबरदस्त अभिनय किया जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। सैफ की अजय देवगन के साथ तानाजी कल रिलीज होने वाली है इससे पहले आज उनकी एक और फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले कल इसका पोस्टर भी रिलीज किया गया था।

फिल्म का ट्रेलर देख के लग रहा है की इसमें कॉमेडी का खूब तड़का लगाया गया है जो दर्शकों को खूब हसाने वाला है। फिल्म में सैफ एक मस्तमौले इंसान का रोल कर रहे हैं जो मिडिल एज में होने के बाद भी अपनी लाइफ यंग लड़कों की तरह एन्जॉय करता है।

कहानी में पहला ट्विस्ट तब आता है जब एक लड़की आकर सैफ को बताती है को वो दरअसल उसकी बेटी है। इसके बाद फिल्म में कई ट्विस्ट नजर आते हैं। सैफ की बेटी का रोल कर रही हैं आलिया एफ (आलिया फर्नीचरवाला) जो की अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी हैं और आलिया की मां का रोल फिल्म में कर रही हैं तब्बू।

इन कलाकारों के अलावा फिल्म में फरीदा जलाल भी अहम किरदार निभा रही हैं। पहले यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्ममेकर्स ने इसकी डेट बदलकर 31 जनवरी कर दी थी। फिल्म का निर्माण जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और सैफ अली खान ने किया है वहीं फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है।

देखें ट्रेलर: