सैफ अली खान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptaan) रिलीज़ को तैयार है। जब से फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर जारी किया गया है तब से ही सैफ का नया लुक काफी चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें सैफ 'रावण' के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर को दशहरे के एक दिन पहले रिवील किया गया है।

नए पोस्टर में सैफ रावण के अवतार में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सैफ अली खान के बेहद डरावने लुक के साथ 10 सिर नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सैफ माथे पर लाल टीका और आंखों में गाढ़ा काजल लगाए दिखाई पड़ रहे हैं। मशहूर निर्देशक आनंद एल राय ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा।"

फिल्म के बार में सैफ अली खान ने बताया की फिल्म की शूटिंग करना बहुत मुश्किल था। नागा साधु का मेक अप करना भी आसान नहीं था। मेकअप में कभी 40 मिनट तो कभी दो घंटे तक लग जाते थे। फिल्म की कहानी नागा साधु और उसके बदले की कहानी है।

ये भी पढ़े : तैमूर के पापा सैफ बने ख़ूँख़ार नागा साधु, रिलीज़ हुआ लाल कप्तान का फाइनल ट्रेलर

कुछ दिन पहले ही फिल्म का फाइनल ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। फिल्म का ट्रेलर पूरा एक्शन से भरा और डरवाना है। ट्रेलर में विलन के किरदार में मानव विज को दिखाया गया है। इसके अलावा फिल्म में सोनाक्षी, दीपक डोबरियाल और जोया हुसैन भी नज़र आने वाले है। बॉलीवुड में अभी तक इस तरह की फिल्म नहीं बनी है। यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।