सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptaan) का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। कुछ दिन पहले ही फिल्ममेकर ने फ़िल्म के कुछ पोस्टर और टीज़र रिलीज़ किए थे। पोस्टर में ही सैफ अली खान का लुक काफी डेंजरस दिखाई दे रहा था। फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है।  

ट्रेलर की शुरुआत सैफ के इस डायलॉग से होती है- ‘आदमी के पैदा होते ही काल अपने भैंसे पर बैठकर चल पड़ता है, उसे वापस लाने। आदमी की जिंदगी उतनी, जितना वक्त उस भैंसे को उसके पास पहुंचने में लगता है।’ फिल्म में सैफ अली खान एक नागा साधु बाबा का रोल निभा रहे है। सैफ का लुक काफी खतरनाक है। ट्रेलर में सैफ का किरदार काफी हिंसक दिखाया गया है। फिल्म में खतरनाक डायलॉग सुनने को मिलेंगे।

ट्रेलर से लग रहा है फिल्म की कहानी एक नागा साधु और बदले की कहानी के इर्द गिर्द है। ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा की आवाज़ भी सुनने को मिल रही है। लेकिन वह ट्रेलर में नज़र नहीं आ रही है। सोनाक्षी के बारे में डायरेक्टर नवदीप सिंह ने बताया, 'ये एक स्पेशल अपीयरेंस है लेकिन अहम रोल होगा। मैं किसी ऐसे को लेना चाहता जो एक छाप छोड़ जाए, जिसके पास स्टार क्वालिटी और अपील हो। सोनाक्षी इस रोल में फिट बैठती हैं।'

फिल्म में सैफ और सोनाक्षी संग एक्टर दीपक डोबरियाल, मानव विज और जोया हुसैन भी होंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है डायरेक्टर नवदीप सिंह ने और फिल्म को इरोस इंटरनेशनल और आनंद एल राय के बैनर कलर येलो प्रोडक्शंस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।