कलाकार: सैफ अली खान, सोनाक्षी सिन्हा, मानव विज, दीपक डोबरियाल, जोया हुसैन

निर्देशक: नवदीप सिंह

मूवी टाइप: Drama,Action

अवधि : 2 घंटा 35 मिनट

रेटिंग : 2.5 स्टार

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर एक्टर सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptaan) रिलीज़ हो चुकी है। ट्रेलर और टीज़र के बाद से ही फैंस इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे। इस फिल्म में सैफ अली खान एक नागा साधू के रोल में है। उनका लुक इतना खूंखार बताया ही हर कोई उन्हें देखने के लिए बेताब है।

फिल्म की कहानी 1764 बैटल ऑफ बक्सर ऐतिहासिक लड़ाई के इर्द गिर्द बनी है। जब मुगल और अन्य राज परिवार अपनी सत्ता खोने लगते हैं और भारत में ब्रिटिश राज की शुरुआत होने लगती है। इसमें नागा साधु बने सैफ(गोसांई) जो फिल्म में रहमत खान के पीछे पड़े ताकि वे उससे 20 साल पुराना बदला ले सकें। सैफ बदला क्यों लेना चाहते है वो ही फिल्म की कहानी है।

वही एक्टिंग की बात करे तो फिल्म में सैफ की एक्टिंग लाजवाब है। वह नागा साधू के रोल में फिट बैठते है। बदले की आग उनकी बॉडी लैंग्वेज और आंखों से झलकती है। फिल्म में दीपक डोबरियाल ने भी एक दिलचस्प किरदार निभाया है। फ़िल्म के विलन मानव विज ने भी ठीक ठीक काम किया है। फिल्म की कमजोरी उसकी टाइमिंग है। फिल्म थोड़ी स्लो चलती है। तो आपको बोर कर सकती है।

डायरेक्टर नवदीप सिंह ने भी अच्छा काम किया है। फिल्म का सिनेमेटोग्राफी बेहद जबरदस्त है और इसका बैकग्राउंड स्कोर भी दमदार है। फिल्म में एक्शन भी अच्छा है। यदि आप सैफ की जबरदस्त एक्टिंग देखना चाहते है तो यह फिल्म आप जरुर देखें।