कश्मीर की वो स्याह कहानी जिसे सेकुलरिज्म के नाम पर सालों तक कोई तबज्जो नहीं मिली थी पर अब इस पर भी फिल्म आने जा रही है। मशहूर फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा इसी विषय पर अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का नाम है "शिकारा – अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीरी पंडित" जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है।

यह एक बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट माना जा रहा है और इसका आज रिलीज हुआ ट्रेलर भी बहुत अच्छा नजर आ रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर संगीत के उस्ताद रहमान की उपस्थिति में लॉन्च किया गया।

2 मिनट और 34 सेकेंड का इस फिल्म का ट्रेलर एक प्रेमी जोड़े की बीच हो रही शेरों शायरी के साथ शुरू होता है। तभी अचानक अभिनेत्री को बाहर किसी के घर में आग लगी नजर आती है और साथ ही शोर मचता नजर आता है। लोग अपने घरों से निकल कर सड़क पर आते नजर आते हैं।

इस ट्रेलर में वो दौर साफ़ साफ़ दिखाई देता है जब कश्मीर की गलियों में लाउडस्पीकर से कश्मीरी पंडितों को भागने को कहा जाता है। इस दौरान टीवी पर तत्कालीन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के हिंसा भड़काने वाले भाषण भी सुनाई पड़ते हैं। इसके अलावा हमें चाहिए आजादी के नारे से कश्मीरी पंडित डर जाते हैं यह भी ट्रेलर में दिखाया जाता है।

इस फिल्म का ट्रेलर वाकई में काफी डरावना और इमोशनल कर देने वाला है। दशकों पहले जो डर कश्मीरी पंडितों ने झेला था उसे कम से कम ट्रेलर में तो जीवंत होता हम देख ही रहे हैं और यही कारण है की दर्शकों को अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा। यह फिल्म फरवरी महीने की 7 तारिख को रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर: