अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म द बॉडी का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। आज इसी फिल्म का एक गाना रिलीज कर दिया गया है। यह गाना साल 2006 में आई इमरान हाशमी की ही फिल्म 'अक्सर' का फेमस नंबर "झलक दिखला जा" का रीमेक है।

आजकल पुराने सुपरहिट फ़िल्मी गानों को रीमिक्‍स करके रिलीज करने का ट्रेंड चल चुका है। इसी ट्रेंड में नयी एंट्री हुई है हिमेश रेशमिया के गाये "झलक दिखला जा" गाने की। इस गाने के नए वर्जन को भी हिमेश रेशमिया ने ही आवाज़ दी है।

इस फिल्म में कैंसर के इलाज के बाद स्वस्थ हो कर वापिस भारत लौटे अभिनेता ऋषि कपूर पहली बार पर्दे पर दिखेंगे। फ‍िल्‍म का थ्रिलर से भरपूर ट्रेलर कुछ ही दिन पहले रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर से लग रहा है की फ‍िल्‍म में अच्‍छा सस्‍पेंस होगा और अलग स्टोरी की होने से ये दर्शकों को लुभा सकती है।

द बॉडी फिल्म को मशहूर डायरेक्टर जीतू जोसफ ने निर्देशित किया है। जोसफ इसके पहले Drishyam जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके है। लेकिन यह जीतू की पहली हिंदी फिल्म है। यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। फ‍िल्‍म में ऋष‍ि कपूर भी एक अहम किरदार में हैं और फीमेल लीड में शोभ‍िता धूलीपाला और वेद‍िका हैं।

"झलक दिखला जा" गाने के रिलीज हुए वीड‍ियो को देख कर ऐसा लग रहा है की यह गाना फिल्म की कहानी का एक अहम मोड़ होगा या फिर इस गाने के बाद फिल्म की कहानी में कोई बड़ा ट्विस्ट आएगा जिससे कहानी में दिलचस्पी बढ़ेगी। इस गाने की कोर‍ियोग्राफी अद‍िल शेख ने की है वहीं इसका म्‍यूज‍िक तन‍िष्‍क बागची ने दिया है।