कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और इमरान हाशमी की फिल्म द बॉडी का पोस्टर रिलीज़ किया गया था।  कैंसर के इलाज के बाद ऋषि कपूर पहली बार पर्दे पर दिखेंगे। इसी बीच फिल्ममेकर ने फ‍िल्‍म का थ्रिलर से भरपूर ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर से लग रहा फ‍िल्‍म में अच्‍छा सस्‍पेंस होगा और अलग स्टोरी की होने से ये दर्शकों को लुभा सकती है।

2 मिनट 12 सेकेंड का यह ट्रेलर वीडियो पूरी तरह से सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म की कहानी एक मर्डर पर बेस्ड है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि इमरान हाशमी की पत्नी का मर्डर हो जाता है। जो एक बड़ी बिजनेस टाइकून होती हैं। इसी बीच में ऋषि कपूर की एंट्री एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में होती है। जो इमरान के केस को देखते है।

फिर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बॉडी गुम हो जाती है और पता चलता है की इमरान ने मर्डर किया है? अब कातिल कौन है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को देखने का क्रेज़ और भी बढ़ चुका है। बता दें की यह फिल्म स्पेनिश फ़िल्म (The Body) की रीमेक है, जो साल 2012 में पर्दे पर आई थी।

द बॉडी फिल्म को मशहूर डायरेक्टर जीतू जोसफ ने निर्देशित किया है। जोसफ इसके पहले Drishyam जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके है। लेकिन यह जीतू की पहली हिंदी फिल्म है। यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है।