वेलकम, वेलकम बैक और मुबारकां जैसी कॉमेडी से अपना जादू चलाने वाले डायरेक्‍टर अनीस बज्‍मी एक बार फिर दर्शकों का दिल जितने आ रहे है। उनकी मल्‍टीस्‍टारर कॉमेडी फिल्‍म 'पागलपंती' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि फिल्म में लीड रोल में जॉन अब्राहम के साथ अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलियाना डिक्रुज, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला और उर्वशी रौतेला जैसे स्टार्स है।

कुछ दिन पहले ही फिल्म के कुछ मजेदार पोस्टर्स रिलीज़ हुए थे। 3 मिनट के इस ट्रेलर में लाफ्टर का ज़बरदस्त डोज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में सभी कलाकार पागलपंती करते नज़र आ रहे है। फिल्‍म में जॉन अब्राहम के कैरक्‍टर का नाम राज किशोर है तो अनिल कपूर के किरदार का नाम वाईफाई भाई है। ट्रेलर देख के फिल्म की कहानी तो समझ नहीं आ रही पर ट्रेलर मजेदार है।

पागलपंती का ट्रेलर देख के लग रहा है फिल्‍म की टैगलाइन है 'दिमाग मत लगाना क्‍योंकि इनमें है नहीं' और ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि यह बिल्‍कुल सही है। फिल्म का ट्रेलर देख आपको वेलकम की याद आ जाएगी। फिल्म में कॉमेडी से भरपूर डायलॉग्स सुनने को मिलेंगे। यह फिल्म अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 को ज़बरदस्त टक्कर देती नज़र आ रही है।  

इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। अनीस बज्मी इससे पहले ‘हलचल', 'नो एंट्री', 'सैंडविच' और 'वेलकम' जैसी शानदार कॉमेडी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। 'पागलपंती' 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देखना होगा यह फिल्म दर्शकों को कितना पागल करती है।