स्टारकास्ट: सनी सिंह, करिश्मा शर्मा, मानवी गागरू, सौरव शुक्ला, शारीब हाशमी, ऐश्वर्या सखुजा

डायरेक्टर: अभिषेक पाठक

रेटिंग: 2.5 Star

ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही एक्टर सनी सिंह की फिल्म 'उजड़ा चमन' चर्चा में बनी हुई थी। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' से विवाद होने के बाद आज फिल्म 'उजड़ा चमन' आखिरकार रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में सनी सिंह, मानवी गागरू और सौरभ शुक्ला लीड रोल में है।

फिल्म की कहानी दिल्ली में रहने वाले चमन कोहली (सनी) की है। जो दिल्ली यूनिवर्सिटी में टीचर है। चमन 30 साल के हैं और उनकी शादी इसलिए नहीं हो पा रही है क्योंकि वह गंजेपन से जूझ रहे हैं। हर लड़की उनके गंजेपन की वजह से उन्हें शादी के लिए मना कर देती है। हर कोई उसके गंजेपन का मजाक उड़ाता है।

फिर कहानी में ट्विस्ट जब आता है, तब उसकी लाइफ में लाइफ में अप्सरा (मानवी) आती है। दोनों के बीच प्यार होने लगता है। अब क्या चमन अप्सरा की शादी होती है? या नहीं इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। एक्टिंग की बात करे तो सनी ने चमन के रोल को बखूबी निभाया है। अपने भोलेपन से उन्होंने लोगो का दिल जीता है।

वही मानवी गगरू ने भी ठीक काम किया और ज्योतिष के रोल में सौरभ शुक्ला लोगो को हँसाने में कामयाब हुए। डायरेक्टर अभिषेक पाठक की यह पहली फिल्म है जिसमे उन्होंने भी ठीक ठाक काम किया है। देखना होगा अब यह फिल्म हिट होती है या फ्लॉप। मजे की बात यह है की आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ की कहानी भी हूबहू उजड़ा चमन जैसी है और बाला 7 नवंबर रिलीज़ होने वाली है।