आज काफी समय से इंतजार कर रहे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के फैन्स के लिए ख़ुशी का दिन है। आज वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर लांच हो गया है। इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ नोरा फतेही और प्रभुदेवा भी है। पूरे ट्रेलर में सभी ने अपनी प्रस्तुति बेहतरीन तरीके से पेश की है। ट्रेलर में नोरा की एंट्री भी कुछ अलग हटके थी। इस देखकर सभी फैन्स खुश है।

बहुत समय बाद वरुण और श्रद्धा एक फिल्म में एक साथ नजर आये है। यह फिल्म आने वाले साल में 24 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने अपने निर्देशन में बनाया है। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाने वाला है।

ट्रेलर के अनुसार इस फिल्म में रेमो ने भारत पाकिस्तान वाला एंगल दिया है। जहाँ वरुण एक हिंदुस्तानी डांसर हैं तो श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी डांसर है। यह फिल्म गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म में दिया गया भारत पाकिस्तान का एंगल पूरे देश में भारत-पाकिस्तान की गूंज उठा देगा। ट्रेलर में प्रभुदेवा ने अपने आइकॉनिक सॉन्ग मुकाबला को फिर से रिक्रिएट किया है। इसमें डांस सीक्वेंस और डांस बैटल भी ज़बरदस्त है। ट्रेलर में नोरा फतेही की परफॉरमेंस कम नजर आई है पर जितनी थी उतनी इम्प्रेसिव है।

इस फिल्म में पहले फीमेल लीड के लिए कटरीना को ऑफर किया गया था पर अपने किसी दूसरे वर्क के कारण कटरीना इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकी। इसके बाद फिर श्रद्धा कपूर को इस रोल के लिए चुना गया है।