फिल्म - Commando 3

निर्देशक - आदित्य दत्त

स्टारकास्ट - विद्युत जामवाल, गुलशन देवैया,

अदा शर्मा, अंगीरा धर, राजेश तैलंग, सुमीत ठाकुर

रेटेड स्टार : 3/5

Commando और Commando 2 की सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल की अपने फैंस के लिए Commando 3 (कमांडो 3) ले कर आ चुके है। आज के दिन कमांडो 3 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म में विद्युत के साथ अदा शर्मा, गुलशन देवैया और अंगिरा धार अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे है।

कमांडो 3 की कहानी एक मिशन पर बेस्ड है। इस फिल्म में करणवीर सिंह डोगरा (विद्युत जामवाल) एक मिशन पर हैं, जो भारत पर हमला करने वाले मास्टरमाइंड की तलाश में है। फिल्म में बुराक अंसारी (गुलशन देवैया) विलन बने है जो एक बड़ा आतंकी हमला करना चाह रहे है। मिशन पूरा करने के लिए डोगरा का साथ भावना रेड्डी (प्रकाश शर्मा) और मल्लिका सूद (अंगिरा धर) देती है।

फिल्म में एक्शन के साथ साथ देशभक्ति का तड़का लगाया गया है। फिल्म का एक्शन ही फ़िल्म की जान है। फिल्म में रोंगटे खड़े कर देने वाला एक्शन दिखाया है। विद्युत जाम्वाल के एक्शन सीन वाकई देखने लायक बने हैं। उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया की उनके जैसा एक्शन कोई नहीं कर सकता है।

गुलशन देवैया विलन के रोल में जमे हैं। उनका किरदार फिल्म में एक अलग एक्सपीरियंस लगता है। आदित्य दत्त ने फिल्म का डायरेक्शन अच्छा किया है। कुल मिलाकर यदि आप एक्शन फिल्मों के फैन है तो आपको यह फिल्म बहुत अच्छी लगेगी।