स्ट्यालिश और हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक ही फिल्म में आप जल्द देखने वाले है। यह फिल्म यशराज बैनर की एक्शन पकड़ फिल्म है नाम है वॉर (War)। इस फिल्म का 55 सेकेण्ड का टीजर आज ही रिलीज हुआ है।

फिल्म का नाम वॉर है तो आप  समझ गए होंगे की इसमें आपको कितना सारा एक्शन देखने को मिलेगा। कल यानी 14 जुलाई को इस फिल्म का धमाकेदार टीजर यूट्यूब पर रिलीज किया गया। टीजर में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन  के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। दोनों ही इस फिल्म में एक दूसरे के प्रतिद्वंदी नजर आ रहे हैं।

फिल्म के टीजर में धमाकेदार एक्शन सीन्स के साथ ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं अभिनेत्री वाणी कपूर। वाणी कपूर टीजर में 2-3 सेकेण्ड के लिए ही दिखी हैं। वे समंदर किनारे स्वीम सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

फिल्म के एक्शन में बहुत सारा फ्रेशनेस देखने को मिल रहा है। इससे आप इसे किसी अन्य फिल्म से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे। ऋतिक रोशन का इस फिल्म  देख आपको धूम सीरीज की उनकी फिल्म याद आ जाएगी जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मवहाई थी।

इस फिल्म के  यही जानकारी है की इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसका निर्माण आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। इस फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।