अपनी पिछली फिल्म सुपर 30 की सक्सेस के बाद ऋतिक रोशन एक बार फिर अपने फैंस के लिए एक खास तोहफा ले कर आये हैं। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर आज सुबह रिलीज़ कर दिया गया है।ऋतिक बैंग बैंग के बाद एक बार फिर एक्शन अवतार में नज़र आने वाले है। फिल्म में उनके साथ टाइगर भी ज़बरदस्त एक्शन करते नज़र आएँगे।

1 मिनट 25 सेंकड के इस ट्रेलर में एक एक सीन देखने लायक है ।  ट्रेलर में एक से बढ़कर एक धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहे हैं। इसे महज आधे घंटे में 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ट्रेलर देख के लग रहा फिल्म की कहानी एक जासूस के ऊपर बनी है। ऋतिक रोशन ने कबीर की भूमिका निभाई और श्रॉफ ने खालिद की भूमिका निभाई है।फिल्म में ऋतिक टाइगर के गुरु बने है।

फिल्म में ऋतिक डैशिंग नज़र आ रहे है और उनकी बॉडी भी ज़बरदस्त लग रही है। वही टाइगर ऋतिक के सामने उनके बच्चे लग रहे है। इसके अलावा उनके साथ फिल्म में वाणी कपूर भी है, जो फिल्म में एक अहम रोल में है। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर यश राज फिल्म्स तले प्रोड्यूस किया है और सिद्धार्थ आनंद ने इसका डायरेक्शन किया है। 'वॉर' 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।