बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सांड की आंख’ का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया है। इसके पहले भी फिल्म के कई पोस्टर और टीज़र रिलीज़ हो चुके है। इस फिल्म की कहानी दो शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित हैं। इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है।

ये फिल्म हरियाणा की शूटर और रिवाल्वर दादी के नाम से फेमस चंद्रू तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर बनी बायोपिक है। इस फिल्म में तापसी पन्नू प्रकाशी तोमर के रोल में है और भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर की रोल में नज़र आएगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह 60 साल की  प्रकाशी और चंद्रो ने संघर्ष करके शार्पशूटर बनी । इन दो महिलाओं ने राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई और कई पुरस्कार भी अपने नाम किए।

इसके अलावा फेमस डायरेक्टर प्रकाश झा भी इस फिल्म में एक्टिंग करते नज़र आ रहे है। वे फिल्म में वह एक बहुत ही महत्वपूर्ण रोल प्ले करते दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म ‘मुक्काबाज़’ फेम विनीत कुमार भी इस फिल्म में दिखने वाले हैं, जो इन दोनों शूटर्स के कोच का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। पहले इस फिल्म का नाम Womaniya तय किया गया था लेकिन बाद में इस बदलकर Saand Ki Aankh रखा दिया गया।

ये भी पढ़े : ‘सांड की आँख फिल्म में दिखेगी संघर्ष, शौर्य और स्वाभिमान की कहानी, यूपी की शूटर दादियां मचाएंगी धमाल

इस फिल्म से बॉलीवुड में पटकथा लेखक तुषार हीरानंदानी निर्देशक के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इसे अनुराग कश्यप और निधि परमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज़ होगी यानि 25 अक्टूबर के दिन। इस फिल्म की टक्कर राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना से होने वाली है।

ये भी पढ़े : इंडियन जुगाड़ से राजकुमार राव करेंगे चाइना में धमाका, रिलीज़ हुआ मेड इन चाइना ट्रेलर